Wednesday, 25 November 2015

How to find job in mumbai

Mumbai is a city where no one can die by hunger . In this city everyone can earn . There is vairous ways to earn . Most on the population of mumbai is come by other stats . They all are very succsessful to earn here  . Its very simple to find any job here . If u can speak then many bpo are offering jobs for just speanking . For that u have to just call on number posted on any railway station outside electricity stand . There u will get number of any job placement when you visit there they will help to get job in bpo . You will get job witin one day . If u know good english then your salary will be higer then others . If that job is not suitable the  you   shoul know sales skill . If u can sell anything then its your city because u can do busness by selling anything . Now we can find jobs by using our mobile phone . There is various app which offers job in those like olx,qukr,naukri,monster,jaidurga etc but to get any job there is very important factor wich affect on your job most . That is your education. Wht you studied on your collage is afect most. If u are engeneer then you shold move from mumbai . Because there is no space for engeneers .is not matter how % u got in engeneering . There are lots of who cant even eart there food in tht city  . Driver can earn 12 to 15 k but a engeneer not more then 8k .

Friday, 20 November 2015

Problems in relationship in hindi

Ek relationship me koi problem nai hoti . Lekin ye relationship khud hi problem h . Ladka ho ya ldki . Agar ladka akela hota hai to uski sirf ek hi problem hoti h   ki any how use ek ldki mil jaye . To usse pane k liye vo jamin aasmaan ek kar deta h . Ladki chahe koi bhi ho kesi bhi ho usko apni princess btakr uska dil jretne ki koshish karta h . Lekin jab wahi ladka relation me ho jata h kisi ladki se . Tab usko ehsaas hota hai ki wo jisko princess bataya tha . Wo sach me khud ko samaj baithi h   . Ye ladkiyo ko sach me dimag nai hota ya ye pagal banne ka natak karti hai? . Ladkiyo ki life wese to bohot aassaaan hoti h . Aur agar ldki thodi sunderr ho to kya baat hai . Wo ladko ke saath khelti hai . Ladko ke dimaag ke sath khelna ladkiyoo ka fav game bhi hota hai . Aur hobbie bhi . Ladkiya baat baat pe check karti h ki ldke ka pyaar kum to nai hua   . Fir start hoti h agni pariksha . Ldki khid apni kisi frnd ko ldke k paas bhejegi . Aur jab ladka usse baat karta h .fir sab khatam . Sida world war . Ladke k sir pe dhokebaz ka olzaam aa jata h . Aur fir isko koi ldki nai milti . Kyuki ladkiyo ki initi hoti hai. Aur pta nai   . Sari ladkiya ek shahar ki ek dusre ko kese janti hai... 😕 . Ladkiya wese to lecture dene me xpert hpti h . Kabi koi 10 saal ki ldki se puch lo ki ghr chalane k liye mahine me kitna paise lagte h . 1 second me bata degi . Kyuki ye bachpan se hi inke mann me hota h ki ghr se bhaag jau . Arre jab bhagnaa hi hota h to akeli kyu nai bhagti   . Ladkiyo ki loye isloye aasan hai ki agar ldki kali ho anpadh ho ya gungi ho . Ya usko koi jaanleva bimari ho . Fir bhi 10 ladke ready khade hote hai . Usse shadi karne ko . Aur ye arrangemarage to challange hai ladko k liye . Chahe tum chand tak jake ldki dhundho . Fir bhi bolegi ki ladka thik nai hai . Arre jab usne apna koi fukat ladka bf fix kiya hua hai to koi aur kese pasand aaega . Aur agar koi achcha ladka samne bhi baitha ho to fir bhi usko bolegi ki tuje to koi b achchi ladki mil jaegi . Kyu tu khud ko achchi nai samajti kya . Ye ladkiyo ko tapori . Air gunde ladke bohot jaldi pasand aate hai   . Fir ye nai dekhti hai ki shadi huji h ya kya hai . Jab relation me hoti h to usko ladke ki koi baat achchi nai lagti . Wo ladke ko sudaar kar achcha insaan banana chahti hai . Arre jo pehle se achcha tha usko hi haan bol deti . Inn ladkoyo ko koi samaj nai paya hai . True .   Blog achcha laga to comment kare thank you to read full blog